Finally BGMI Launch Again: BGMI का 10 सेकंड का ट्रेलर हुआ लॉन्च, अब जल्द आएगा BGMI

You are currently viewing Finally BGMI Launch Again: BGMI का 10 सेकंड का ट्रेलर हुआ लॉन्च, अब जल्द आएगा BGMI

Finally BGMI Launch Again: हमारी वेबसाइट के सभी पाठकों के लिए इस नई पोस्ट में हम BGMI गेम से सम्बंधित नई अपडेट से जुड़ी जानकारी आपके सामने लेकर आये है।

दोस्तों BGMI गेम को भारत सरकार के द्वारा जुलाई 2022 में भारत से बैन कर दिया था इससे BGMI गेम के प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा। उनके चहरे पर उदासी देखने को मिली।

वर्तमान समय में कुछ ऐसे सुचना देखने को मिली जिससे पता चल रहा है कि BGMI गेम को इंडिया में वापस लाने की कोशिश की जा रही है।

इस आर्टिकल में हम सभी BGMI प्रशंसकों को इसके लॉन्च से सम्बंधित विस्तृत जानकारी प्रदान करने वाले है इसलिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़ें और सभी BGMI गेम के प्रशंसकों के साथ शेयर करना न भूलें।

BGMI गेम के वे सभी प्रशंसक जो इस गेम से सम्बंधित लेटेस्ट अपडेट चाहते है तो हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते है। जल्दी से नीचे दिए बटन पर क्लिक करें और ज्वाइन करें।

BGMI को भारत से क्यों बैन किया गया?

आपको बता दें कि जुलाई 2022 में भारत सरकार ने इस गेम को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से हटाने के आदेश जारी किये उसके बाद इस गेम भारत से बैन कर दिया गया।

दरअसल इस गेम को भारत से बैन करने का मुख्य कारन था इसकी प्राइवेसी में कमी। गेम की प्राइवेसी में कुछ ऐसी कमी थी जो यूजर के लिए नुकसानदायक साबित हो सकती थी।

अब अगर इस गेम को दुबारा लांच किया जाता है तो आपको इस गेम में बहुत सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। गेम के निर्माताओं के द्वारा यूजर की प्राइवेसी को सुधारा जाएगा।

इस तारीख को होगा BGMI वापस लॉन्च

अब BGMI को वापस लॉन्च होने की बात करें तो इसे जल्द ही वापस लॉन्च किया जा सकता है। सरकार ने इस गेम को वापस लांच करने के लिए निर्माताओं के सामने कुछ शर्तें रखी थी।

इन शर्तों को अगर पूरा कर दिया दिया जाता है तो आपको जल्द ही BGMI गेम प्ले स्टोर पर देखने को मिल सकता है। इसको प्ले स्टोर से डाउनलोड करने की सम्पूर्ण प्रक्रिया यहाँ बताई गई है।

BGMI को प्लेस्टोर से डाउनलोड कैसे करें

BGMI या Battlegrounds Mobile India को प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन करें:

  • सबसे पहले, अपने एंड्रॉइड फोन में Google Play Store ऐप खोलें।
  • अब, स्क्रीन के ऊपरी भाग में स्थित सर्च बार में “BGMI” टाइप करें।
  • अब, खोज परिणामों में “Battlegrounds Mobile India” ऐप दिखाई देगा।
  • इसे चुनें और “Install” बटन पर क्लिक करें। ऐप इंस्टॉल होने के लिए कुछ ही समय में उपलब्ध हो जाएगा।
  • एक बार इंस्टॉल हो जाने पर, आप इसे खोलकर अपने गेम का आनंद ले सकते हैं।

इस प्रकार से BGMI गेम इंडिया में वापस लॉन्च होने के बाद ऊपर बताई गई प्रक्रिया से इंस्टॉल करके आनंद ले सकते है।