[Download] Great Grand Masti Full Movie Download HD 720p & 360p Filmyzilla, Pagalworld, Filmywap, Filmy4wap

You are currently viewing [Download] Great Grand Masti Full Movie Download HD 720p & 360p Filmyzilla, Pagalworld, Filmywap, Filmy4wap
Great Grand Masti full movie download

इस लेख में Great Grand Masti Full Movie Download के बारे में जानकारी दी गयी है जिसको HD 720p & 360p जैसे विभिन्न फॉर्मेट में Filmyzilla, Pagalworld, Filmywap, Filmy4wap जैसी कई पायरेसी वेबसाइटों के द्वारा ऑनलाइन इंटरनेट पर illegal तरीके से लीक कर दिया गया। Great Grand Masti एक हिंदी बॉलीवुड हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसको 2016 में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म इंद्रा कुमार के द्वारा डायरेक्ट किया गया जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने डायरेक्टर है।

फिल्मे में डबल मीनिंग कॉमेडी का भरपूर इस्तेमाल हुआ है वो दर्शक जो ऐसी डबल मीनिंग फिल्मे देखना पसंद करते है उनको जरूर से ये फिल्म देखनी चाहिए है। फिल्म में हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भी कास्ट किया गया जिनके नाम मात्र से ही कई लोग फिल्म देखने के लिए बहुत ही उत्साहित रहते है। ऐसी फिल्मों को लाखो लोग अपने दोस्तों के साथ देखने जाते है और एन्जॉय करते है।

Great Grand Masti Full Movie Download isaimini

Masti की पहले वाली सीरीज की तरह इस फिल्म को भी बहुत सारी टोरेंट वेबसाइटों के द्वारा ऑनलाइन इंटरनेट पर पायरेसी करके लगभग सभी फॉर्मेट में लीक कर दिया। फिल्म निर्माताओं के अनुसार एक फिल्म को बनाने और उसे दर्शकों तक पहुँचाने में बहुत सारे लोगो की मेहनत और पैसा भी खर्च होता है ऐसे में फिल्म को गैरकानूनी तरीके से लीक कर देने से फिल्म निर्माताओं को बहुत बड़े नुक्सान का सामना करना पड़ता है।

Great Grand Masti Full Movie Download Filmy4wap

Film NameGreat Grand Masti
DirectorIndra Kumar
Star CastRiteish Deshmukh
Vivek Oberoi
Aftab Shivdasani
Urvashi Rautela
Sonali Raut
ProducerSameer Nair
Aman Gill
Ashok Thakeria
Markand Adhikari
Anand Pandit
LanguageHindi
Year2016
CategoryHorror Double Meaning Comedy

Great Grand Mast Full Movie Download HDfriday

Actor/Actress NameCharacter
Ritesh Deshmukh  Amar Saxena
Vivek OberoiMeet Mehta
Aftab Shivdasani Prem Chawla
Sonali Raut Shiney 
Urvashi Rautela Ragini
Puja BanerjeeSapna Amar Saxena
Mishti  Rekha Meet Mehta
Shraddha Das Nisha Prem Chawla
Kangna SharmaPrem’s sister-in-law
Usha Nadkarni Amar’s mother-in-law
Ketan KarandeMeet’s brother-in-law
Sanjay Mishra Antakshari Baba
Shreyas Talpade Babu Rangeela
Sudesh LehriRamse
Ghazal SharmaRitu 

Great Grand Masti Full Movie Download sd movies point

Great Grand Masti Movie story in Hindi

फिल्म की कहानी तीन दोस्तों पर आधारित है प्रेम, मीत और अमर जो अपनी शादीशुदा जीवन से खुश नहीं है। तीनो की पत्निया उन्हें किसी न किसी कारण अपने पास नहीं आने देती इसलिए वो अपना वैवाहिक जीवन से ऊब चुके थे। तीनो दोस्त एक क्लब में मिलते है और ग्रैंड मस्ती करने के लिए एक गाँव में जाने का प्लान बनाते है।

वो तीनो उस गाँव में एक हवेली में रहते है वहां उनकी मुलाकात रागिनी से होती है जो कि एक बहुत होती है। वो तीनो रागिनी के साथ मस्ती करने का प्रयास करते है लेकिन आगे उनको उसकी असलियत के बारे में पता चलता है और तीनो अपनी अपनी जान बचाने का प्रयास करते है । आगे इस फिल्म में किस प्रकार मस्ती और होर्रोर को दर्शाया गया है यह सब तो फिल्म को देखने के बाद ही पता चल पायेगा।

Great Grand Masti Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक पॉपुलर पायरेसी वेबसाइट है जिस पर Great Grand Masti Full Movie Download movie को सबसे पहले लीक कर दिया था यहां पर ये फिल्म लगभग हर फॉर्मेट में मिल सकती है। इस वेबसाइट पर बॉलीवुड फिल्मो को ही नहीं बल्कि कई हॉलीवुड, टॉलीवूड और भोजपुरी फिल्मो को भी लीक कर दिया जाता है।

Great Grand Masti Full Movie Download Pagalworld

भारत में कई लोग ऐसे है जो फिल्म को सिनेमाघर में जाकर नहीं देखते बल्कि अपने मोबाइल में ही फ्री में डाउनलोड करके देखना पसंद करते है।। ऐसे लोग अधिकतर Great Grand Masti Full Movie Download Pagalworld लिख कर गूगल पर सर्च करते है और फिल्म की पायरेटेड कॉपी को डाउनलोड करके देखते है।

Great Grand Masti Full Movie Download Filmywap

बॉलीवुड फिल्मो को HD QUALITY में दिखने के लिए लोग अधिकतर filmywap वेबसाइट का इस्तेमाल करते है इस वेबसाइट पर केवल फिल्मे ही नहीं बल्कि कई वीडियो और ऑडियो सांग्स की भी पायरेसी करके उनके illegal तरीके से डाउनलोड उपलब्ध कराये जाते है।

Great Grand Masti Full Movie Download Filmy4wap

इंटरनेट पर बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, भोजपुरी हर प्रकार की फिल्मो की पायरेसी करती है filmy4wap उन्ही वेबसाइटों में से एक है जो गाइकानूनी तरीके किसी भी फिल्म को रिलीज़ होने से पहले ही लीक कर देती है। इस वेबसाइट को कानून के द्वारा बार बार बैन करने के बाद भी यह नई डोमेन के साथ दुबारा से पायरेसी करना शुरू कर देती है।

निष्कर्ष

Great Grand Masti बहुत ही बेहतरीन comedy horror फिल्म है जिसको आप नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म पर बहुत आसानी से लीगल तरीके से देख सकते है। इंटरनेट पर Great Grand Masti Full Movie Download  सर्च करके किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से फिल्मे डाउनलोड करना कानून के विरुद्ध है इसलिए ऐसा करना आपको दुविधा में डाल सकता है हम पायरेसी का कड़ा विरोध करते है।

Related Articles

Disclaimer

हम आपको फिर से याद दिला रहे है कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्मे डाउनलोड/ स्ट्रीमिंग करना कानून का उलंघन है यह आपको भारी संकट में डाल सकता है। hindibiography.in वेबसाइट किसी भी प्रकार से पायरेसी का समर्थन नहीं करती और हम आपको ऐसी वेबसाइटों से दूर रहने कि सलाह देते है। फिल्मो को देखने के लिए नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, एमएक्स प्लेयर और यूट्यूब जैसी कानूनी वेबसाइट का उपयोग करे।